BREAKING NEWS

10/recent/ticker-posts

अरविंद केजरीवाल को एक और झटका, जानें पूरा मामला

 


नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विजिलेंस डिपार्टमेंट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव (पीए) बिभव कुमार को टर्मिनेट करने का काम किया है। यहां बता दें कि, शराब घोटाले के मामले में जांच एजेंसी विभव कुमार से भी कई बार पूछताछ चुकी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव बिभव कुमार को हटाने के संबंध में एक आदेश जारी किया गया है। यह आदेश दो पन्नों में है, जिसमें जानकारी दी गई है कि आखिर विजिलेंस की ओर से यह कदम क्यों उठाया गया है।

बताते चलें कि शराब घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसके बाद भी उनकी परेशानी कम नहीं हो रही है। जहां मंगलवार को हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी को सही ठहराया था। वहीं बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सप्ताह में 5 बार वकील से मिलने की इजाजत वाली उनकी याचिका खारिज करने का काम किया था।

दिल्ली के मंत्री राजकुमार आनंद ने आम आदमी पार्टी (आप) के भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे होने का आरोप बुधवार को लगाया। इतना ही नहीं पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया और पार्टी भी छोड़ दी। वे समाज कल्याण सहित विभिन्न विभाग संभाल रहे थे। इस्तीफा के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप’ में दलितों को कोई प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया।

मालूम हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लाउंड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद जांच एजेंसी की हिरासत में कुछ दिन रहे और बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

#App #ArvindKejriwal #DelhiNews

Translate