हवन यज्ञ में आहुतियां डालते हुए किशनलाल शर्मा ,प्रशान्त गंभीर तेजिंदर शर्मा , राकेश गुप्ता, अन्य*

किशनपुरा पार्क में हवन यज्ञ कर किया भूमिपूजन 

 जलंधर 26 अक्टूबर 2022 :-सामाजिक सामाजिक सुधार सभा किशनपुरा द्वारा 27 अक्टूबर से 3 नवंबर तक करवाई जा रही श्री कृष्ण रासलीला की तैयारियां संपूर्ण हो चुकी है आज इस संबंध में समारोह स्थल पर भूमि पूजन किया गया जिसमें सर्वप्रथम देव पूजन किया गया उसके उपरांत हवन किया गया हवन यज्ञ में मुख्य यजमान के रूप में प्रशांत गंभीर, राकेश गुप्ता,तजिंदर शर्मा, किशनलाल शर्मा, सरवन कुमार शर्मा,द्वारा अनुष्ठान करवाया गया इसके अलावा और भी कईयों ने हवन यज्ञ में आहुतियां डाली।
इस अवसर पर सभा के संरक्षक किशन लाल शर्मा ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी भव्य रासलीला का आयोजन किया जा रहा है ऐसे आयोजनों के माध्यम से युवा पीढ़ी में भारत की धर्म संस्कृति और सभ्यता पर चलने की प्रेरणा मिलती है और उन्होंने कहा कि और कहा कि भगवान श्री कृष्ण जी को  पांडवों ने अपने लिए मांगा था ना कि  नारायणी सेना उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि जिस पर प्रभु कृपा हो उसका बाल भी बांका नहीं हो सकता पर कितना है कि हमें अपने भगवान पर विश्वास होना चाहिए उन्होंने कहा कि समर्थन से बढ़कर समर्पण होना चाहिए।
इस अवसर पर चैयरमैन प्रशांत गंभीर ने कहा की सामाजिक सुधार सभा राष्ट्रहित में पिछले कई साल से कार्य कर रही है।उन्होंने कहा समाज को एकजुट रखने के किए धार्मिक आयोजन बहुत जरूरी है।उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि सभी को अपने परिवार सहित इस रासलीला में आना चाहिए ताकि बच्चों को अपने इतिहास के बारे में पता लगे।
इस अवसर पर राकेश गुप्ता ने कहा कि रासलीला में भगवान श्रीकृष्ण की लीला एवं उनके द्वारा द्वारा असुरों का वध की कलाए दिखाई जाएगी।
इस अवसर पर तेजेंद्र शर्मा ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि रासलीला को लेकर सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगा दी गई है।कल से किशनपूरा पार्क में रासलीला का शुभ आरंभ होगा।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा,राकेश गुप्ता, प्रशान्त गंभीर, तेजिंदर शर्मा, अज़मेर सिंह बादल, गुरप्रीत सिंह,राजीव ,परमजीत सिंह,कुलविंदर सिंह,राजेश कुमार,राम नाथ,कशिश, बीबु, धर्मपाल, नरेश कुमार अन्य भारी संख्या में कृष्ण भक्त उपस्थित हुए और सभी ने हवन यज्ञ में अपनी अपनी आहुतियां डाली और प्रभु का गुणगान किया।