जालंधर ग्रामीण करतारपुर की पुलिस द्वारा की गई हत्या के 24 घंटे के भीतर 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रेस करने और 1 लाख 58 हजार 118 रुपये की लोन कंपनी के कर्मचारियों को लूटने में बड़ी सफलता मिली है. 

करतारपुर (जालंधर) :-  एक चौंकाने वाले मामले में करतारपुर थाने की पुलिस ने दूसरी पत्नी की हत्या की साजिश रच रहे पति के तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला है जो कि मुख्य आरोपित बलदेव सिंह की बहन है। बलदेव अपनी दूसरी पत्नी को रास्ते से हटाने की तैयारी कर रहा था लेकिन उससे पहले उसे दबोच लिया गया। एसपी डी सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि किशनगढ़ चौकी के प्रभारी एएसआइ बलबीर सिंह को सूचना मिली थी कि रानी भट्टी थाना भोगपुर निवासी बलदेव सिंह की पहली पत्नी निर्मलजीत कौर कनाडा में रहती हैं। बलदेव ने गांव में गुरमीत कौर से दूसरी शादी की है। गुरमीत ने अपने पति की सारी जमीन हड़पने के लिए उसे पिछले तीन महीनों से घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद बलदेव होशियारपुर तारागढ़ डेरा में रह रहा है। इसी रंजिश में उसने अपनी बहन दलजीत कौर उर्फ ​​छिंदो निवासी तलवंडी भीला (थाना भोगपुर) के साथ मिलकर गुरदीश सिंह और उसके दोस्त सुरजीत सिंह के साथ मिलकर दूसरी पत्नी गुरमीत कौर को मारने की योजना बनाई। इसीलिए गुरदीश सिंह उर्फ ​​लाडी और उसके दोस्त सुरजीत सिंह की स्विफ्ट गाड़ी (बिना नंबर) में गुरमीत कौर को मारने के लिए घूम रहा था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित जगदीश सिंह और सुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जो गांव कराडी से रानी भट्टी कच्चा रास्ता के पास श्मशानघाट के पास गाड़ी में भाग रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने बलदेव सिंह की बहन दलजीत कौर छिंदो को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन, एक कुल्हाड़ी और एक कृपाण भी बरामद की है।


Subscribe for :- Facebook - https://www.facebook.com/Sahilsduggal Follow youtube - https://www.youtube.com/channel/UCykd54GckgFlKaxTCnsDMdw Official Website - https://www.latestjalandhar.com/ #PunjabNews,, #PunjabUpdate,, #LatestJalandharNews,, #latestnews,, #AjjDaSamachar,, #punjab_news,, #Punjab_News,,