उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा, उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह और कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा ने पद संभालने समारोह में की शिरकत

एडवोकेट हरप्रीत संधू को दी शुभकामनाएं

चंडीगढ़, 29 नवंबरः-पंजाब सूचना प्रौद्यौगिकी और संचार प्रौद्यौगिकी कारपोरेशन लिमटिड के नव-नियुक्त चेयरमैन एडवोकेट हरप्रीत सिंह संधू ने आज उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा, उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह और कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा की हाज़िरी में उद्योग भवन में अपने पद का चार्ज संभाला।

उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने एडवोकेट संधू को सिरोपा भेंट किया और उनको अपनी शुभकामनाएं दी।

एडवोकेट संधू को बधाई देते हुये कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने आशा अभिव्यक्त की कि पंजाब इनफोटैक नये चेयरमैन के नेतृत्व अधीन नयी ऊँचाईयां हासिल करेगा। उन्होंने नये कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुये एडवोकेट संधू को पंजाब सरकार की तरफ से हर संभव सहयोग देने का भरोसा भी दिया।

प्रसिद्ध वकील हरप्रीत सिंह संधू, जो एक लेखक और नेचर आर्टिस्ट भी हैं, ने कहा कि इस आई. टी. युग में प्रौद्यौगिकी सेवाओं को देखते हुये आज समय की जरूरत है कि मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व और उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह के मार्गदर्शन अधीन यह यकीनी बनाया जा सके कि आने वाले दिनों में हम पंजाब की धरती पर आई टी उद्योग को प्रफुल्लित करने के लिए और प्रयास करें।

लोकपाल पंजाब जस्टिस वी. के. शर्मा, प्रमुख सचिव उद्योग, वाणिज्य और निवेश प्रोत्साहन तेजवीर सिंह, एडीजीपी जेल प्रवीण सिन्हा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) इनवैस्ट पंजाब रजत अग्रवाल समेत अन्य प्रमुख शख्सियतों ने चार्ज संभालने के समारोह में शिरकत की।