वैक्सीनेशन कैंप के दौरान किशन लाल शर्मा,बोबीन शर्मा, सरवन कुमार शर्मा,हरिंदर बस्सी,ध्रुव अरोड़ा,हिमांशु अरोड़ा,रोनित वेदी व अन्य।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू लकी ऑयल कैरियर ऑफिस में 18 साल से ऊपर सभी लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन कैंप लगवाया गया इस कैंप में 300 लोगों को वैक्सीनेशन लगाई गई।

जालंधर-8 सितंबर:-आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू लकी ऑयल कैरियर ऑफिस में फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया।वैक्सीनेशन कैंप में लोगों का वैक्सीन लगवाने में भारी उत्साह देखने को मिला।इस कैंप में सिविल हॉस्पिटल से डॉ गुरविंदर और उनकी टीम पहुंची।इस कैंप में 300 लोगों को कोवीशील्ड वैक्सीनेशन लगाई गई।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा की सभी लोगों को चाहिए कि जल्द से जल्द वैक्सीनेशन लगवाएं ताकि करोना की माहामारी से निपटा जा सके। उन्होंने कहा कि करोना नामक बीमारी माहामारी का रूप धारण कर चुकी है और वैक्सीन लगवाने से ही इस बीमारी का खात्मा किया जा सकता है।किशन लाल शर्मा ने कहा की कोविड वैक्सीन करोना के विरुद्ध एक सुरक्षा कवच हैं ओर शर्मा ने कहा की करोना की आपदा में हमें एक जुट होकर एक दूसरे का सहयोग करने की अवश्यकता हैं।तथा जब तक समाज का प्रत्त्यक नागरिक को अपनी स्वय ईशा अनुसार कोविड वैक्सीन को लगवाना चाहिए ताकि इस माहामारी को जड़ से खत्म किया जा सके और कहा की करोना वैक्सीन अभियान को सफल बनाने के लिए मातृभूमि से प्यार करने वाले युवाओं को आगे आना होगा।कहा की करोना मुक्त भारत की मुहिम में सहयोग करते हुए स्वय वी सुरक्षित रहें और दूसरो को भी सुरक्षित रखें तभी जीतेगा भारत हारेगा करोना।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा ने कहा की कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए हर नागरिक को वैक्सीन का टीकाकरण लगवाना बहुत ही आवश्यक है।उन्होंने लोगों से अपील की की बिना किसी डर के वैक्सीन लगवाए ताकि सुरक्षित रहें व दूसरों का बच सकते।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा, सरवन कुमार शर्मा, पंकज कालिया,अजमेर सिंह बादल,हरिंदर बस्सी,ध्रुव अरोड़ा,हिमांशु अरोड़ा,रोनित वेदी,मनीष शर्मा,दिनेश परमार,दानिश गुप्ता,कुलदीप, व अन्य।