जांलधर में हीरे की अंगूठी नहीं मिलने पर सगाई समारोह में हंगामा हो गया। मामला जालंधर के रामामंडी स्थित एक होटल का है। अंगूठी न मिलने पर लड़के पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिचौलिए ने ही लड़के की दूसरी शादी का राज भी खोल डाला। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और सगाई टूट गई। 
विवाद बढ़ने पर लड़के वालों ने लड़की के बाल खींचकर पिटाई भी कर दी। लड़के वाले मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लड़की और उसके परिजनों के बयान दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में ले लिया है। लड़की के परिजनों ने बताया कि जब रिश्ता तय हुआ तो लड़के वालों की कोई मांग नहीं थी। 
लड़का होशियारपुर में टेलीफोन विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात है। रविवार को रिंग सेरेमनी के दौरान जब अंगूठी बदली जाने लगी तो लड़के वालों ने हीरे की अंगूठी की मांग कर दी। वर पक्ष लड़के व उसके भाई के लिए हीरे की अंगूठी की मांग कर दी। लड़के की टीचर भाभी के लिए सोने का कड़ा और सास के लिए बाली की भी मांग की। 
लड़की वालों ने कहा कि पहले तो ऐसी कोई मांग नहीं की गई थी तो दोनों पक्षों में झड़प शुरू हो गई। विवाद बढ़ता देख सगाई में बिचौलिए को बुलाया गया। इस दौरान बिचौलिए ने लड़के वालों पर दबाव बनाने के लिए यह राज खोल दिया कि लड़के की यह दूसरी शादी है। कुछ दिनों पहले ही लड़के ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था। जिससे उसके दो बच्चे हैं। लड़की के परिजनों ने जब विरोध जताया कि उनकी बेटी तो अभी कुंवारी है तो इसको लेकर फिर झगड़ा बढ़ गया।