आर.एस.एस. के प्रचारक जतिंदर जी,राकेश राठौर,के.डी भंडारी,अनिल सच्चर,सुशील सैनी,विवेक खन्ना को समानित करते हुए किशन लाल शर्मा,सरवन कुमार शर्मा,राकेश गुप्ता,बोबीन शर्मा व अन्य।
  जरूरतमंद महिलाओं को कंबल देते हुए शैली खन्ना व वीना शर्मा को समानित करते हुए अनु शर्मा,रजनी गुप्ता,शमा चौहान,शैली शर्मा,सुमन सोद व अन्य।
      जंगम बाबा शिव महिमा का गुणगान करते हुए।

*हम धर्म की रक्षा करेंगे तो धर्म हमारी रक्षा करेगा:जतिंदर कुमार*

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से शिव विवाह कार्यक्रम में जरूरतमंद परिवारों को कंबल और राशन और छोटे बच्चों को बूट दिए गए।

जालन्धर::5 सितंबर 2021को पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से किशनपुरा चौक के पास ब्रह्मकुण्ड मंदिर में आज शिव विवाह का आयोजन करवाया गया।शिव महिमा का गुणगान जंगम बाबा और उनकी टीम ने किया।शिव विवाह कार्यक्रम का शुभारंभ शिव जी महाराज जी की पूजा करते हुए सरवन कुमार शर्मा,वीना शर्मा, मनीष शर्मा,विकास शर्मा,निशा शर्मा,सीमा शर्मा ने पूजा करवाई। कार्यक्रम का शुभारंभ ज्योती प्रज्वलित करके करते हुए पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष राकेश राठौर,जिला भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा,पर्व सी.पी.एस. केडी भंडारी,पंजाब भाजपा सचिव अनिल सच्चर,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रमन पब्बी,पार्षद शैली खन्ना,सनी शर्मा,विवेक खन्ना,मनीष विज,जिला भाजपा सचिव डॉ वनीत शर्मा ने किया।

इस अवसर पर पंजाब के धर्म जागरण प्रमुख और आर.एस.एम के प्रचारक जतिंदर कुमार ने कहा की हम धर्म की रक्षा करेंगे तो धर्म हमारी रक्षा करेगा ऐसे धार्मिक आयोजन होते रहने चाहिए।उन्होंने कहा धार्मिक आयोजनो से सभी को धर्म के रास्ते पर चलने की प्रेणना मिलती है।इस लिए हमे धर्म के रास्ते पर ही चलना चाहिए अधर्म के रास्ते पर चलने वालो का अंत बहुत ही दुखदायक होता है।इस अवसर पर उन्होंने आयोजकों को बधाई दी।
 
 इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा युवा वर्ग को चाहिए की धार्मिक आयोजन में शामिल होना ताकि युवा वर्ग सामाजिक कुरीतियों से दूर रहे।उन्होंने कहा की आज का युवा हमारे देश का भविष्य है और शर्मा ने कहा की मंच की ओर से शिव विवाह कार्यक्रम में जरूरतमंद परिवारों को कंबल और राशन और छोटे बच्चों को बूट दिए गए की शर्मा ने कहा की आए हुए अतिथियों को दुशाला ओर समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया और विशाल लंगर का आयोजन भी किया गया।

 इस अवसर पर अशोक सरीन हिकी,पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा,अजमेर सिंह बादल,ब्रिज मोहन गुप्ता,राकेश गुप्ता,आजाद सिंह,तरलोचन सिंह,महिंदर सिंह,कुलवंत शर्मा,हैप्पी शर्मा,अमरीक सिंह विर्दी,डिंपल पंडित,जगदीश कौंडल,बीरबल शर्मा,विक्की त्रिखा,अमित भाटिया,हरविंदर सिंह,राजीव वशिष्ट,कुलदीप,साहिल,पारस, दानिश गुप्ता,शंकर दत्त जोशी,अनु शर्मा,शमा चौहान,रजनी गुप्त,शैली शर्मा व अन्य उपस्थित थे।