वैक्सीनेशन कैंप के दौरान किशन लाल शर्मा, सरवन कुमार शर्मा, अजमेर सिंह बादल, बोबिन शर्मा, परमजीत सिंह, जतिंदर सिंह, राकेश कुमार, मनजीत कौर व अन्य।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू लकी ऑयल कैरियर ऑफिस में 54वां कैंप 18 साल से ऊपर की आयु वालों के लिए फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया कैंप में 300 लोगों को टीका लगाया गया।

कोरोना की महामारी को हराने के लिए सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए : किशन लाल शर्मा

जालंधर:- आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से स्थानीय श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू लक्की ऑयल कैरियर ऑफिस में 54वां कैंप में 18 साल से ऊपर की आयु वालों के लिए फ्री वैक्सीन कैंप लगवाया गया।वैक्सीन कैंप में लोगों का वैक्सीन लगवाने में भारी उत्साह देखने को मिला। इस कैंप में सिविल हॉस्पिटल से मनजीत कौर तथा उनकी टीम पहुंची। इस अवसर पर उन्होंने लगभग 300 लोगों को कोवीशील्ड वैक्सीन लगाई।
इस मौके किशन लाल शर्मा  ने अपने भाषण में कहा कि कोरोना की महामारी को हराने के लिए सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए तथा अपने-अपने इलाकों में ऐसे कैंपो के माध्यम से लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करना चाहिए ताकि कोरोना की इस भयावह बीमारी से लड़ा जा सके। बोबीन शर्मा ने कहा की समय रहते ही सभी को टीकाकरण करवा लेना चाहिए क्योंकि तीसरी लहर के प्रकोप से हमें बिल्कुल सावधान रहना चाहिए।  इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा की कहा की कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए हर नागरिक को वैक्सीन का टीकाकरण लगवाना बहुत ही आवश्यक है। उन्होंने लोगों से अपील की की बिना किसी डर के वैक्सीन लगवाए ताकि कोरोना से आप भी सुरक्षित रहें व दूसरों का बचाव हो सके। इस अवसर पर लक्की ऑयल के एमडी सरवन कुमार शर्मा, पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा, अजमेर सिंह बादल, परमजीत सिंह, जतिंदर सिंह, राकेश कुमार, मनजीत कौर व अन्य उपस्थित थे।