चंडीगढ़, 9 अगस्त:-जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री रजि़या सुल्ताना ने आज पंजाब भवन, चंडीगढ़ में तरस के आधार पर 30 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए, जिनमें से 4 उम्मीदवार ग्रुप ‘सी’ और 26 उम्मीदवारों को ग्रुप ‘डी’ के अंतर्गत नियुक्त किया गया है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के समग्र विकास और समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

नवनियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए रजि़या सुल्ताना ने कहा कि सरकार ने अपनी जि़म्मेदारी निभा दी है और अब इन कर्मचारियों का फज़ऱ् बनता है कि वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाते हुए लोगों की सेवा करें, क्योंकि सरकारी नौकरी में आने के बाद व्यक्ति की जि़म्मेदारी कई गुना बढ़ जाती है।

उन्होंने बताया कि जुलाई 2020 में 43 नियुक्ति पत्र और अप्रैल 2021 में 28 नियुक्ति पत्र पहले ही दिए जा चुके हैं, जबकि तरस के आधार पर नौकरी लेने के लिए 20 और आवेदन प्रक्रिया अधीन हैं, जोकि विभाग द्वारा पहल के आधार पर एक महीने के अंदर-अंदर मुकम्मल कर ली जाएंगी।

इस मौके पर जल आपूर्ति एवं स्वच्छता विभाग के प्रमुख सचिव जसप्रीत तलवाड़, विभाग के प्रमुख अमित तलवाड़, अतिरिक्त सचिव परनीत शेरगिल और विभाग के कई अन्य अधिकारी मौजूद थे।