*प्राचीन माँ दुर्गा मंदिर ने करवाया सालाना धार्मिक आयोजन*

जालन्धर::6 जून गुरु नानक पूरा ईस्ट में पड़ते प्राचीन माँ दुर्गा मंदिर ने आज सालाना धार्मिक आयोजन करवाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ नरेश कुमार,आजाद सिंह,किशन लाल शर्मा,रितेश कुमार,वनीत शर्मा ने ज्योति प्रज्जवलित करके किया।इस अवसर पर किशनलाल शर्मा  ने कहा की हम धर्म की रक्षा करेंगे तो धर्म हमारी रक्षा करेगा ऐसे धार्मिक आयोजन होते रहने चाहिए।उन्होंने कहा धार्मिक आयोजनो से सभी को धर्म के रास्ते पर चलने की प्रेणना मिलती है।इस लिए हमे धर्म के रास्ते पर ही चलना चाहिए अधर्म के रास्ते पर चलने वालो का अंत बहुत ही दुखदायक होता है।इस अवसर पर उन्होंने आयोजकों को बधाई दी।
 
 माता राज श्री को सम्मानित करते हुए मंदिर कमेटी के सदस्य।

 इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव विनीत शर्मा ने कहा युवा वर्ग को चाहिए की धार्मिक आयोजन में शामिल होना ताकि युवा वर्ग सामाजिक कुरीतियों से दूर रहे।उन्होंने कहा की आज का युवा हमारे देश का भविष्य है।
नरेश कुमार,आज़ाद सिंह,किशन लाल शर्मा, रितेश कुमार को सम्मानित करते हुए वनीत शर्मा,बाबा रमेश व अन्य।

इस अवसर पर माता राज श्री ने कहा की हमारी मंदिर कमेटी की ओर से हर महीने धार्मिक कार्यक्रम किए जाते हैं और मंदिर कमेटी का लक्ष्य है कि समाज को धर्म संस्कृति सभ्यता के साथ जोड़ना।और आए हुए अतिथियों को दुशाला ओर समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया और विशाल लंगर का आयोजन भी किया गया।
 इस अवसर पर नरेश कुमार, आज़ाद सिंह,रितेश शर्मा,वनीत शर्मा,बाबा रमेश,माता राज श्री,निर्मला रानी व अन्य।