पंडित दीनदयाल उपाध्याय समृति मंच के कार्यकर्ताओं ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम जालंधर के डिप्टी कमिश्नर के असिस्टेंट कमिश्नर हरदीप सिंह जी को मांग पत्र सौंपा गया।
बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग को लेकर जालंधर के डिप्टी कमिश्नर के असिस्टेंट कमिश्नर हरदीप सिंह को मांग पत्र सौंपते हुए किशन लाल शर्मा,वनीत शर्मा,देवकीनन्दन ठुकराल,धरमपाल,बोबीन शर्मा व अन्य।

जालंधर 6 मई: पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष किशन शर्मा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने आज डी.सी. दफ़्तर में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम जालंधर के डिप्टी कमिश्नर के असिस्टेंट कमिश्नर हरदीप सिंह जी को मांग पत्र को सौपा गया जिसमें मांग की गई की बंगाल में लगातार हो रही हत्या बलात्कार लूट मार को रोकने के लिए जल्द राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई। इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा की हाल में ही पश्चिम बंगाल के चुनावों का परिणाम आने के बाद जिस तरह की आज जनि,लूट मार,महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर उन्हे मौत के घाट उतारना और उनके घर में तोड़फोड़ करना ऐसे गिनोने कार्यों की घटनाओं को देकर लगता है कि टीएमसी के कार्यकर्ता अपनी जीत को देकर पागल हो गए हैं शायद देश के इतिहास में जबकि 1952 से लगातार चुनाव होते आ रहे हैं। परन्तु शायद यह पहला ही उदाहरण होगा जीत के बाद पार्टी जो तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है उसके कार्यकर्ता विरोधी पक्ष के समर्थकों के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार ही नहीं सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया यह सिलसिला आज भी जारी है।यह और भी संदेह पैदा करता है कि टीएमसी की नेता न तीसरी बार बनने जा रही है पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री यह सब मौन रखकर देख रही है।प्रजातंत्र में विश्वास रखने वाले लोगों को अवश्य ही इसकी जोरदार निंदा करनी चाहिए तथा इन सभी घरवालों के साथ जुड़े गुंडों को सख्त सजा मिले उसके लिए सारे देश में वातावरण खड़ा करना चाहिए। आज सारे देश में धरने प्रदर्शन का कार्यक्रम इसलिए हो रहा है की ममता दीदी दगो को लेकर मोन है।शर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री जी बंगाल मे घुसपैठिए, गुंडे और हैवानो की सरकार को उखाड़ फेंको पूरा देश आपके साथ है। इस अवसर पर देवकीनन्दन ठुकराल,धरमपाल,पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जालंधर जिला अध्यक्ष बोबीन शर्मा,डॉ वनीत शर्मा,गुरदेव सिंह देबी,कुनाल अग्रवाल, पंकज कालिया व अन्य उपस्थित थे।