जालंधर:(P.SDuggal ) 18 मई आज कॉविड रिस्पॉन्स टीम और सेवा भारती जालंधर की ओर से लोगों को करोंना के बारे में जागरुक करने के लिए चलाई गई मुहीम के दूसरे दिन अड्डा होशियारपुर मार्किट ओर गुरु नानक पूरा मार्किट में लोगों को जागरुक करने के लिए टीम के कार्यकर्ताओ की ओर से पफलेट बाटे गए और लोगों को मास्क भी बाटे गए।
इस अवसर पर महिंदर पाल ने कहा की करोना की माहामारी से बचने के लिए मास्क जरूर पहने,घर का बना खाना खाएं ओर उन्होंने ने कहा की आधा घंटा धूप सेंकना अति आवश्यक है।प्राणवायु/ऑक्सीजन की कमी महसूस होने पर 10 से 40 मिनट पेट के बल लेटे रहे।सरकार द्वारा समय समय पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।महिंदर पाल ने कहा की यह हमारे धैर्य की परीक्षा है और कहा की करोना की जंग को जीतने के लिए हमे मिलकर काम करना है।

इस अवसर पर किशन लाल शर्मा,हैप्पी अरोड़ा,डॉ वनीत शर्मा,बोबीन शर्मा,भूपिंदर कालिया,अशवनी चोपड़ा,बंटी अरोड़ा,सतवंत सिंह,किरणदीप सिंह रंधावा,अमरजीत सिंह, शिवम् चोपड़ा,जतिन शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

कैप्शन:करोना के बारे में अड्डा होशियारपुर मार्किट में पफलेट और मास्क बाटकर लोगों को जागरूक करते हुए कॉविड रिस्पॉन्स टीम के कार्यकर्ता किशन लाल शर्मा,महिंदर पाल,हैप्पी शर्मा,वनीत शर्मा व अन्य।