जालंधर के श्री बांके बिहारी मंदिर सर्कुलर रोड़ के मंदिर प्रांगण में माघ माह की हवन यज्ञ में पूर्णहुतिया पंडित राम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में डाली गई। इस दौरान परिवार की सुख शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

जालंधर, - श्री बांके बिहारी मंदिर, सर्कुलर रोड़ के मंदिर प्रांगण में माघ माह की हवन यज्ञ में पूर्णहुतिया पंडित राम नारायण शर्मा की अध्यक्षता में डाली गई। इस दौरान यजमानों ने अपने परिवार की सुख शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। 


इसके साथ ही पंडित राम नारायण शर्मा ने आए हुए भक्तों से कहा कि किस्मत वालों को ही हवन यज्ञ में आहुति डालने का पुण्य मिलता है। हवन कुण्ड में अग्नि के माध्यम से ईश्वर की उपासना करने की प्रक्रिया को हवन यज्ञ कहते हैं। सच्चे मन से हवन यज्ञ करके कई कष्टों एवं रोगों से मुक्ति मिलती हैं और शुभ कार्य, स्वास्थ्य एवं समृद्धि इत्यादि के लिए भी हवन यज्ञ उत्तम माना जाता है। तदुपरांत स्त्री सत्संग की और महिलाओं के दौरान प्रभु का संकीर्तन भी किया गया। इस मौके पर पंडित राम नारायण शर्मा, राजिंदर शर्मा, रीनू शर्मा, अमित, पल्लवी, गुलशन कुमार खेड़ा, राम चंद बाजज, राकेश चोपड़ा, वरिईं सबरवाल, विशाल डोगरा, रविंदर मोंगिया, सोम नाथ डिगरा, जगमोहन खेड़ा, राजिंदर शर्मा, दविंदर भोहरा इत्यादि भगतजन मौजूद थे।